App Review

CQ789 App के बारे में पूरी जानकारी, जानिए यहाँ!

स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। बहुत दिनों से हमारे पास CQ789 App के बारे में कमेंट आ रहे थे। लोग जानना चाहते है की यह app रियल है की नहीं। तो अगर आप भी इस App के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो जानते है CQ789 App के बारे में।

अगर आप सच में CQ789 site के बारे में जानना चाहते है यह पोस्ट आखिरी तक जरूर पढ़े।

CQ789 App के बारे में: (CQ789 App Ke Bare Me)

आपने अपने दोस्तों या किसी विज्ञापन में  CQ789 Earning App के बारे में सुना होगा। जो यह दावा करता है की आप उस app में कुछ पैसे जमा करके एवं उस app में काम करके दिन के बहुत सारे पैसे कमा सकते है। वह app यह दावा करता है की आप उस App पर पैसे जमा करे फिर उसके डेली के टास्क कम्पलीट करे, जिसके बाद आप रोज़ाना के हज़ारो रूपए कमा सकते है, और निकाल सकते है। तो अब जानते है cq789 एअर्निंग App रियल है या फेक।

नोट : – हम उस App या वेबसाइट को अपने रीडर्स को recommend नहीं करते है, क्योकि उसमे धोखा होने की बहुत ज्यादा सम्भावना है।

CQ789 App Real है या Fake:

जब हमें उस App के बारे में पता चला तो हमने उस App का रिव्यु किया और पाया की वह App पूरी तरह से fake है। उसके असुरक्षित होने के बहुत कारण है, जैसे की वह App ठीक तरह से बना नहीं है। उस App में जो भी काम कराया जा रहा है उसकी पूरी जानकारी वहा मौजूद नहीं है, उसके owner के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गयी है एवं ऐसे बहुत से कारण है जिसकी वजह से वह app सुरक्षित नहीं है। दोस्तों हम आपको वह App बिलकुल भी recommend नहीं करेंगे क्योकि उसमे आपके साथ धोखा होने की सम्पूर्ण सम्भावना है।

उस app में हमने जो खामिया पायी है वह हम आपको बताते है।

  • CQ789 Earning App में जो काम करवाया जा रहा है, उस काम क़ि पूरी डिटेल्स उस App में बताई नहीं गयी है।
  • दोस्तों वह Application कुछ महीने पुराना है। इसलिए उसमे धोखा होने की सम्भावना है।
  • CQ789 Earning App काफी आकर्षक प्लान देता है, जो की बिलकुल भी ठीक नहीं है। क्योकि कोई भी वेबसाइट बस आपको क्लिक करने के हज़ारो रूपए नहीं दे सकती।
  • अगर आप CQ789 Earning के डेवलपर से contact करना चाहते है तो वह करना पॉसिबल नहीं है, क्योकि CQ789 Earning App ने अपने developer की या owner की जानकारी नहीं दी है।
  • जब हमने CQ789 Earning App को रिव्यु किया तो हमे उसमे कोई भी रजिस्ट्रेशन डिटेल्स नहीं मिली। इसलिए यह उस एप्लीकेशन की रियलिटी पर सवाल खड़ा करता है।

अगर आपके साथ CQ789 Earning App में कोई धोखाधड़ी हो जाती है तो उसकी ज़िम्मेदारी कौन लेगा। क्योकि उस Application में कोई कांटेक्ट इनफार्मेशन नहीं दी गयी है।

तो हमारे रिव्यु के अनुसार CQ789 Earning App बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है, वह Scam है। इसलिए हम आपको उस App में पैसे add के लिए बिलकुल भी नहीं बोलेगे।

Note – बहुत से ऐसे ब्लॉग वाले है जो CQ789 App को रियल बोल रहे है, और उनका referral use करके app डाउनलोड करने का बोल रहे है। ऐसे में अगर App आपके पैसे लेकर भाग जाता है तो उसकी ज़िम्मेदारी क्या वह ज़िम्मेदारी लेंगे। यह ध्यान में रखकर ही आप पैसे उस app में add करे।

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags : – CQ789 Earning App ke baare me, scam, order, hack, download, complaints, legal, details, contact number, complain, launch date, owner.

Technology Update

Recent Posts

Payrib Site Real or Fake | Latest News

In the world of online fraud, Payrib.com Site claims to be a way for users…

15 hours ago

93Mobiles Site Real or Fake | Complete Information

93Mobiles Site Review : – Hello and welcome to Technology Update Site. In today’s post,…

2 days ago

2139 Exchange Real or Fake | Complete Review

In this detailed review, we will tell you about the legitimacy of 2139 Exchange, a…

2 days ago

Cheelee App Real or Fake | Complete Review

Today we will discuss about an online earning application named Cheelee App, and determine whether…

4 days ago

MTBEARN Site Real or Fake | Latest News

Today we will discuss about an online earning application named Mtbearn Site, and determine whether…

4 days ago

Captcha Job App Real or Fake | Latest Review

In today’s post, we will review an online earning App named Captcha Job App whose…

4 days ago